Saturday, April 27, 2024

अखिलेश यादव ने स्वास्थ्य विभाग में अधिकारी के छापेमारी को सराहा, भाजपा पर निशाना साधा,बोले-भाजपा सरकार की भी एक्सपायर डेट निकट आ गयी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर मंगलवार पोस्ट फिरोजाबाद में महिला अधिकारी के अस्पताल में निरीक्षण की कार्रवाई की जमकर तारीफ की है। वहीं उन्होंने प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं के साथ उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ विभाग के मंत्री ब्रजेश पाठक के साथ भाजपा सरकार पर तंज कसा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अखिलेश यादव ने पोस्ट में लिखा कि स्वयं घूँघट में जाकर, उप्र की चिकित्सा व्यवस्था पर पड़ा परदा उठाकर सच्चाई दिखाने वाली साहसी महिला अधिकारी को संभलकर रहना होगा, नहीं तो इस डॉक्टर-दवाई के बिना चलने वाली उप्र की बीमारू चिकित्सा व्यवस्था के गोरखधंधे के खुलासे से शर्मसार हुई भाजपा सरकार कहीं ज्ञानवर्धन के बहाने उनको अध्ययन हेतु विदेश ही न भेज दे।

सुना है इस खुलासे के बाद स्वास्थ्य मंत्री ‘अस्वस्थ-अवस्था’ में हैं। अब एक्सपायरी डेट की दवाई से रोगी को ठीक करने की जुमांटी (जुमला गारंटी) देने वाली भाजपा सरकार की भी एक्सपायर डेट निकट आ गयी है।

उल्लेखनीय है कि फिरोजाबाद जनपद में तैनात 2021 बैच की महिला आईएएस अधिकारी कृर्ति राज ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सदर घूंघट में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब औचक निरीक्षण करने पहुंच गईं। निरीक्षण के लिए ज्वांइट मजिस्ट्रेट घूंघट में मरीज बनकर पहुंची थीं। उन्होंने आम मरीजों की तरह लाइन में लगकर पर्चा बनवाया और फिर डॉक्टर को दिखाने के लिए कतार में लग गईं। डॉक्टर का बर्ताव ठीक नहीं था और स्वास्थ्य केंद्र में दवाईयां एक्सपायरी मिलने के साथ-साथ कई खामियां मिलीं। अधिकारी की इस कार्रवाई की काफी चर्चा हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय