Wednesday, July 3, 2024

अखिलेश यादव बताएं मुख्यमंत्री रहते हुए कितने पेड लगाये – ओम प्रकाश राजभर

भदोही। उत्तर प्रदेश सरकार के पंचायती राज व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने योगाभ्यास कर लोगों को योग-व्यायाम करने का संदेश दिया है। वह शुक्रवार को ज्ञानपुर स्थिति वीएनजीआईसी के प्रांगण में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शामिल हुए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दिए गए एक बयान का वायरल हो रहे वीडियो पर राजभर ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मेरी ऐसी बिल्कुल मंशा नहीं है। कुछ शरारती एआई तकनीक से वीडियो को एडिट कर इस तरह वायरल कर रहे हैं। कुछ लोग मेरे पीछे पड़े हैं, मेरा प्रचार कर देते हैं। एनडीए के साथ मिलकर हम चुनाव लड़े हैं। सरकार स्वच्छ और बेदाग तरीके से लगातार चलती रहेगी। राजभर ने सपा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान पर तंज भी कसा जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा सरकार ने अगर कागजों की जगह धरातल पर पेड़ लगाए होती तो लोगों को भीषण गर्मी से निजात मिलती। इस पर उन्होंने चुटकी भरे अंदाज में कहा कि पांच साल तो वह भी सीएम रहे हैं। उन्होंने कितने पेड़ लगाए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आबकारी नीति मामले के मनी लॉन्ड्रिंग के केस में सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने व विपक्ष के तानाशाही करने के आरोप पर ओपी राजभर ने कहा कि देखिए जमानत न्यायालय का मामला है, वो अपने हिसाब से साक्ष्य सबूत पेश कर रहे हैं। और तानाशाही के आरोप पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हम, और लोग भी तो धरती पर हैं, जेल नही चले जा रहे हैं। केजरीवाल सरकार चलाये हैं, कहीं-न-कहीं आरोप प्रत्यारोप है। हालांकि हाईकोर्ट ने निचली अदालत के फैसले पर रोक लगा दिया है।

योग दिवस पर शामिल होने भदोही पहुँचें कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह पीएम मोदी के प्रयास व सीएम योगी जी के निर्देश ”योग दिवस” मनाया जा रहा है। भदोही में भारी संख्या में आमलोगों ने योग-व्यायाम किया है। मैं सभी लोगों से कहूंगा कि ”योग करें और निरोग रहें” और सबको राय भी दें, योग करें और डॉक्टर से दूर रहें। योगा फ्री का इलाज है, इससे स्वास्थ्य उत्तम रहता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय