Saturday, June 15, 2024

अखिलेश का बीजेपी पर तंज, बोले- ‘भाजपा सरकार में गुंडई और अपराध चरम पर’

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार में गुंडई और अपराध चरम पर है। गुंडों के सामने खाकी लाचार है। अपराधियों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा, “प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है। भाजपा के नेता और पदाधिकारी कानून और संविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इनके नेताओं की अपराधिक हरकते लगातार जारी है। सत्ता के घमंड में ये लोग सारी हदें पार कर रहे हैं, इनके नेता शीर्ष नेतृत्व से संरक्षण पाकर खुद अपराधियों के साथ मिलकर अपराधों में संलिप्त हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “ताजा उदाहरण कन्नौज का है, जहां भाजपा सांसद ने अपने साथियों के साथ पुलिस चौकी में घुसकर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और उन्हें अधमरा कर दिया। सांसद की गुंडई के आगे पुलिस बेबस है। सांसद ने शर्मनाक करतूत की है, इसकी जितनी निंदा की जाए, वह कम है। मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि आरोपी भाजपा सांसद पर एनएसए कब लगेगा? बुलडोजर कब चलेगा?”

अखिलेश ने सवाल किया, “कन्नौज कांड पर मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया क्यों नहीं आई है? जब भाजपा के गुंडे पुलिस पर हमला कर रहे हैं, उनके साथ मारपीट कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं तो आम आदमी और गरीब के साथ उनका व्यवहार कैसा होगा, इसका अनुमान लगाया जा सकता है।”

सपा मुखिया ने कहा कि अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश का पुलिस प्रशासन सत्ता संरक्षित अपराधियों और गुंडों के सामने नतमस्तक है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय