Sunday, September 8, 2024

गाजियाबाद में आलम ने पूजा के साथ किया था निकाह, फिर पहली के चक्कर में उसे ही ठिकाने लगाया

गाजियाबाद। गाजियाबाद की रहने वाली पूजा की आलम नाम के शख्स से 4 साल पहले मुलाकात हुई थी, पूजा भी शादीशुदा थी और उसके 3 बच्चे थे, दूसरी तरफ आलम की भी पत्नी थी, मगर पूजा अपने पति से अलग रहती थी। इस दौरान आलम ने पूजा को अपने प्रेम में फंसा लिया और पूजा के साथ निकाह कर लिया, तब शायद ही पूजा ने कभी सोचा होगा कि जिस आलम के साथ वह निकाह कर रही है, वहीं उसकी जिंदगी को खत्म कर देगा।

गाजियाबाद में प्यार, निकाह और रिश्ते के कत्ल की सनसनीखेज घटना सामने आई है, यहां पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है।

पति ने पहले अपनी दूसरी पत्नी यानी पूजा का अपहरण किया, फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और फिर महिला के शव को नहर में बहा दिया, अब पुलिस ने आरोपी आलम को गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ महिला के शव की तलाश भी शुरू कर दी है, जांच के दौरान जो-जो सामने आ रहा है, उसे जान पुलिस भी सकते में है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आलम ने खुद ही लिखवाई थी पूजा के गायब होने की एफआईआर

मिली जानकारी के मुताबिक, आलम अपनी पत्नी पूजा से मिलने उसके घर आता था। आलम की पहली पत्नी उसके साथ ही रहती थी। आलम खुद बीते 19 जुलाई के दिन विजयनगर थाने गया और पत्नी पूजा के गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई। इसी दौरान महिला की बहन भी पुलिस के पास पहुंच गई और उसने आलम पर ही पूजा को गायब करने का आरोप लगा दिया, इसके बाद जो कहानी सामने आई, उसने सभी को चौंका दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय