Friday, September 20, 2024

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का भी डॉक्टर्स की हड़ताल को समर्थन- संजय मित्तल

मुजफ्फरनगर। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की एक बैठक प्रांतीय उपाध्यक्ष संजय मित्तल के प्रतिष्ठान गुड मंडी पर हुई बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष महेश चौहान के द्वारा की गई, जिसमें कोलकाता में हुई महिला डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या को लेकर भारी रोष प्रकट किया गया।

प्रांतीय उपाध्यक्ष संजय मित्तल ने कहा कि इस तरह की निर्दयता के साथ हत्या करने वाले को फांसी की सजा होनी चाहिए और कोलकाता में ही नहीं देश में सभी जगह डॉक्टर्स के साथ अभद्रता की जा रही है, जरा सी भी कुछ बात होने पर मरीज के तीमारदार मारपीट पर उतारू हो जाते है इसके लिए भारत सरकार को सख्त से सख्त कानून बनाना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि कोई भी घटना होने पर कानून है, मारपीट का कोई रास्ता नहीं है, किसी को यह नहीं भूलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान डॉक्टरों ने अपनी जान पर खेल करके देश के नागरिकों की जान बचाई है। पूरे देश में आईएमए के द्वारा की गई हड़ताल का हम पूर्ण समर्थन करते हैं।

बैठक में संजय मित्तल राजेंद्र सिंघल महेश चौहान, प्रमोद त्यागी, राकेश ढींगरा, अंशुमान अग्रवाल, जयपाल शर्मा, नीरज बंसल, अमित राय जैन, अमित अग्रवाल, पुनीत सिंघल नितिन जैन राजेश गोयल श्याम सुंदर नरेश अरोरा, परमकीर्तिशरण, राजीव कुमार, प्रवीण कुमार आदि काफी व्यापारी उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय