Sunday, May 19, 2024

नोएडा में अखिल भारतीय कुलश्रेष्ठ संघ ने उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया, नई कार्यकारिणी गठित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। अखिल भारतीय कुलश्रेष्ठ संघ की वार्षिक सभा का आयोजन नोएडा सेक्टर 6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में हुआ। इस अवसर पर संस्था द्वारा समाज के विभिन्न लोगों को उनके क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए 40 लोगों को सम्मानित किया गया। इसमें लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, महिला उद्यमी सम्मान, सुपर सिटीजन सम्मान प्रमुख रहे। शिक्षा के क्षेत्र में भी मेधावी छात्रों को अवॉर्ड देकर उन्हें सम्मानित किया गया। साथ ही सत्र 2023-26 के लिए संस्था की गतिविधियों के संचालन के लिए नई कार्यसमिति का चुनाव के माध्यम से गठन किया गया। नई कार्य समिति में दीपक कुलश्रेष्ठ को अध्यक्ष, विवेक कुलश्रेष्ठ को कार्यकारी अध्यक्ष, विकास कुलश्रेष्ठ को महासचिव और विश्वकांत कुलश्रेष्ठ को कोषाध्यक्ष चुना गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम की शुरुआत दीप जलाकर चित्रगुप्त की स्तुति से की गई। अध्यक्ष के संबोधन के बाद कोषाध्यक्ष विकास कुलश्रेष्ठ ने संघ का लेखा जोखा प्रस्तुत किया। महासचिव विवेक कुलश्रेष्ठ ने संघ की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की और बताया कि किस तरह संस्था समाज के जरूरतमंद लोगों की सेवा करके समाज के उत्थान एवं प्रगति के लिए सन 1954 से निरंतर कार्यरत है।

 

 

कार्यक्रम में आखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के प्रोफेसर (अवकाश प्राप्त) डॉक्टर विनोद कुमार कुलश्रेष्ठ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे, जबकि विशिष्ठ अतिथियों में डॉक्टर अनिता सक्सेना (कुलश्रेष्ठ) उप कुलपति पंडित बी डी शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्व विद्यालय रोहतक, डॉक्टर अशोक श्रीवास्तव संस्थापक नवरतन फाउंडेशन, डॉक्टर संदीप कुलश्रेष्ठ चिकित्सा अधीक्षक एवं डायरेक्टर प्रोफेसर ईएसआईसी मेडिकल कालेज एवं हॉस्पिटल फरीदाबाद, अनुपम कुलश्रेष्ठ एडवोकेट एवं संस्थापक कुलश्रेष्ठ वेलफेयर ट्रस्ट उपस्थित रहे। अखिल भारतीय कुलश्रेष्ठ संघ के अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार कुलश्रेष्ठ “सुनील” एवं महासचिव विवेक कुलश्रेष्ठ ने सभी अतिथियों एवं आगुंतको का स्वागत किया l कार्यक्रम में आगरा, मथुरा, ग्वालियर, जयपुर, फरीदाबाद, अलीगढ़, गाज़ियाबाद, सीकर, पालमपुर, नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा, जालौन, भिवानी, भोपाल, भिलाई आदि से आये सम्मानित सदस्यों का सक्रिय योगदान रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय