Sunday, April 14, 2024

जैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग में लगी आग,डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग में आग लगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग से धुएं का गुबार उठता देखा जा सकता है। दमकल की गाड़ी भी आग बुझाती नजर आई है। जैकलीन फर्नांडीज सुरक्षित हैं।

जानकारी के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीज का घर बांद्रा वेस्ट के पाली हिल स्थित नवरोज हिल सोसायटी में है। इस बिल्डिंग की 13वीं मंजिल पर किचन में लगी। जैकलीन फर्नांडीज इसी बिल्डिंग में 15वीं मंजिल पर एक आलीशान 5 बीएचके फ्लैट में रहती हैं। आग लगने की सूचना पर तुरंत चार फायर टेंडर, तीन जंबो टैंकर और एक ब्रीदिंग वैन मौके पर पहुंची। हालांकि अभी तक किसी के झुलसने की खबर नहीं है। हालांकि, आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज एक आगामी फिल्म में एक्शन स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ नजर आएंगी। जैकलीन फर्नांडीज इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने इटली में एक्शन स्टार के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वह अक्षय कुमार की फिल्म ”वेलकम टू जंगल” में भी नजर आएंगी। वह इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडीज अपने बॉयफ्रेंड सुकेश चंद्रशेखर की वजह से लगातार खबरों में बनी हुई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय