Tuesday, May 7, 2024

मुजफ्फरनगर में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर के ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के जिला अध्यक्ष इमरान कासमी के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों के द्वारा शनिवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम सौंपा। जिसमें उन्होंने कहा कि पूरे देश में असामाजिक तत्वों के द्वारा हिंसा कराई जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि मेवात मणिपुर सहित कई जगह पर हिंसा हुई है जिस कारण सरकार उन्हें रोकने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि चरथावल थाना क्षेत्र में एक ईदगाह की गुम्मत को तोड़ दिया गया। लगातार पूरे देश में हिंदू मुस्लिम भाईचारे को खत्म करने की कोशिश की जा रही है उन्होंने कहा कि सरकार भी लगातार हिंदू मुस्लिम हिंसा कराने पर लगी हुई है वह किसी भी तरह 2024 के चुनाव को जीतने पर लगी हुई है इसलिए हम मांग करते हैं कि जल्द ही इन हिंसा पर रोक लगाई जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि जिले के कलेक्ट्रेट में मजदूर किसान सेवा ट्रस्ट के द्वारा लगातार 19 दिन से भू माफियाओं के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जा रहा है उनकी मांग है कि किसान सेवा ट्रस्ट के सचिव सतबीर सिंह मलिक के मकान पर भू माफियाओं के द्वारा तहसीलदार एवं पटवारी के मिलीभगत से कब्जा कर लिया, जल्द ही उसके मकान को कब्जा मुक्त कराया जाए नहीं तो वे लगातार यहीं पर धरने पर बैठे रहेंगे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय