Saturday, May 18, 2024

रालोद के सभी विधायक मुख्यमंत्री योगी से मिलने पहुंचे लोकभवन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के निर्देश पर सोमवार को राज्यसभा चुनाव से एक दिन पूर्व पार्टी के सभी विधायकों ने लखनऊ में डेरा डाल दिया है। रालोद के सभी नौ विधायक आज राजधानी स्थित राजपाल बालियान के बहुखंडी स्थित मंत्री आवास पर पहुंचे। यहां पर सभी ने बैठक की और पार्टी अध्यक्ष के निर्देश पर एकमत होकर राज्यसभा में अपना मतदान करने की रणनीति बनाई।

राज्यसभा की उत्तर प्रदेश में 10 सीटों पर मंगलवार को मतदान होगा। मतदान से पूर्व आज एनडीए के गठबंधन में हाल ही आई रालोद के विधायकों ने एक बैठक की। यह बैठक रालोद विधायक राजपाल बालियान के आवास पर आयोजित की। इस दौरान रालोद के सभी नौ विधायकों ने पार्टी अध्यक्ष के निर्णय को लेकर एकमत होकर मतदान करने की चर्चा की। इसके बाद सभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए लोक भवन पहुंचे। राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के समस्त विधायकों के मुख्यमंत्री योगी से मिलने के लिए लोकभवन पहुंचने से साफ हो गया है कि राज्यसभा में भाजपा के पक्ष में रालोद विधायक वोटिंग करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान राजपाल बालियान ने पत्रकारों से कहा कि सभी विधायक एकमत होकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी के निर्णय के साथ संकल्पित है। मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे विधायकों में राजपाल बालियान के अलावा गुलाम मोहम्मद, प्रो० अजय कुमार, अशरफ अली खान, प्रदीप चौधरी गुड्डू, प्रसन्न चौधरी, अनिल कुमार, चंदन चौहान और मदन भैया शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय