Tuesday, May 21, 2024

बच्‍चों से मिलकर बोले पीएम मोदी , ‘लगता है मेरा कार्यालय अंतिम परीक्षा में पास हो गया’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिसमस डे पर 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित अपने आधिकारिक आवास पर आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया। इस कार्यक्रम में उन्‍होंने बच्चों के साथ बातचीत की, जिसका वीडियो पीएम ने शेयर किया। पीएम ने कहा, ”ऐसा लगता है, मेरा कार्यालय अंतिम परीक्षा में पास हो गया है।”

एक्स पर पोस्ट में प्रधान मंत्री ने कहा, “जिज्ञासु युवा दिमागों ने 7, लोक कल्याण मार्ग की यात्रा करते हुए स्पष्ट रूप से एक शानदार अनुभव प्राप्त किया। ऐसा लगता है कि मेरे कार्यालय ने अंतिम परीक्षा पास कर ली। उन्होंने इसे ‘थम्स अप’ दिया।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बच्चों को प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास की झलक पाने का अवसर मिलने का वीडियो भी पोस्‍ट किया।

प्रधानमंत्री ने 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर अपने आवास पर एक विशेष समारोह का आयोजन किया था, इसमें बच्चों को भी निमंत्रण दिया गया। वीडियो में मोदी अपने आवास पर बच्चों के साथ बातचीत करते भी नजर आ रहे हैं।

बच्चों ने उनके आवास का पूरा भ्रमण किया। उन्‍होंने प्रधान मंत्री के कार्यालय, उनके कैबिनेट कक्ष और कई अन्य कमरों को देखा। वीडियो में कुछ बच्चों को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि वे प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री आवास पर बच्चों का बहुत गर्मजोशी से स्वागत किया गया, जो एक आश्चर्यजनक दुर्लभ और विशेष क्षण था क्योंकि उन्हें परिसर को अंदर से देखने का मौका मिला।

बच्चों ने अपनी यात्रा के दौरान मिले अवसर के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय