Monday, October 28, 2024

मेरठ में ढाबा संचालक की कार रूकवाकर मारपीट और नकदी छीनने का आरोप

मेरठ। मवाना में एक ढाबा संचालक की कार रूकवाकर युवकों पर मारपीट करने, नकदी छीनने और मोबाइल लूटने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। उन्होंने बताया जांच में पता चला है कि मामला मारपीट और विवाद का है। ढाबा संचालक के साथ लूट नहीं हुई है। चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मवाना क्षेत्र के रहमापुर गांव निवासी गौरव कुमार पुत्र कृष्णपाल का हस्तिनापुर रोड पर ढाबा है। गौरव ने बताया कि देर रात वह कार से गांव रहमापुर लौट रहा था। जैसे ही नहर पार कर आगे बढ़ा तो कुछ लोगों ने हाथ देकर कार रुकवाने का प्रयास किया। उसने कार को धीमा किया तो आरोपियों ने गाली गलौज शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपियों की मंशा भांप कार को दौड़ाने लगा तो आरोपियों ने रजबहे के पास कार के आगे बाइक लगाकर रोक लिया। उसे कार से निकालकर मारपीट करते हुए 15 हजार रुपये तथा मोबाइल लूट लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया। थाना प्रभारी राजेश कांबोज का कहना है कि मामला लूट नहीं, मारपीट का है। स्कूटी में साइड लगने पर मारपीट की गई है। चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय