Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में किशोर से शारीरिक उत्पीड़न के प्रयास का आरोप, जान से मारने की धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। क्षेत्र के एक गांव में मजदूरी के रुपये मांगने गए एक 10 वर्ष के बच्चे के साथ गांव निवासी एक व्यक्ति ने शारीरिक उत्पीडऩ का प्रयास किया और परिजनों को बताने पर किशोर को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीडि़त के पिता की तहरीर पर आरोपी आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उसने गांव निवासी एक व्यक्ति के यहाँ मजदूरी का कार्य किया था, जिसके रुपये उधार थे। शुक्रवार को उसने अपने 10  वर्ष के पुत्र को उसके यहाँ अपने मजदूरी के रुपये लेने के लिए भेजा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि उसी दौरान व्यक्ति ने उसके 10  वर्ष के पुत्र को एक कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ शारीरिक उत्पीडऩ का प्रयास किया और मामले को परिजनों को बताने पर किशोर को जान से मारने की धमकी दी। किशोर ने घर जाकर पूरा मामला अपने परिजनों को बताया तो पीडि़त के पिता ने आरोपी को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित किशोर के पिता की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर मीरापुर दिनेश कुमार चंद्र ने बताया कि पीडि़त के पिता की तहरीर पर आरोपी की तलाश की जा रही है वही मामले की शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय