Saturday, June 15, 2024

अमिताभ बच्चन ने ‘ट्रेंडी भाषा’ पर कहा, ‘हम किस दुनिया में जी रहे हैं’

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने सुपरहिट फिल्में देकर इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग में ‘ट्रेंडेड भाषा’ के बारे में बात की और कहा कि उन्हें ‘नेक्स्ट लेवल’ शब्द बेहद घिसा-पिटा लगता है। सिने आइकन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “ओह! हम किस दुनिया में रह रहे हैं… और दुःख की बात यह है कि हमारी पीढ़ी के पास ‘नेक्स्ट लेवल’ तक पहुंचने और उसका साक्षी बनने के लिए बहुत कम समय है…” “आह!

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘नेक्स्ट लेवल’ एक ऐसा घिसा-पिटा शब्द है, जिसका इस्तेमाल हर तरह की बातचीत में बेधड़क किया जाता है, बिना यह जाने कि उस मोमेंट, आइडिया या अचीवमेंट को कैसे जाहिर किया जाए।” एक्टर ने आगे सलाह दी है, “बस उस पल को अपने शब्दों में जाहिर करें, बजाय इसके कि आप ‘ट्रेंडी भाषा’ को फॉलो करें।” वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ अपकमिंग एपिक साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

 

वहीं, भैरव के किरदार में प्रभास, काली के रोल में कमल हासन और पद्मा की भूमिका में दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी। इसके बाद वह मेगास्टार रजनीकांत के साथ ‘वेट्टायन’ में दिखाई देंगे। यह टीजे ज्ञानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह और दुशारा विजयन भी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय