Thursday, May 9, 2024

अमेज़ॅन कर्मचारी की हत्या: एक गिरफ्तार, स्थानीय गैंगस्टर माया व अन्य फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के भजनपुरा इलाके में अमेज़न के वरिष्ठ प्रबंधक की हत्या के मामले में 18 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि जांच में पता चला है कि यह घटना रोडरेज को लेकर हुई।

जांचकर्ताओं ने कहा कि गोलीबारी के पीछे का कारण, जिसके कारण हरप्रीत गिल (36) की हत्या हुई और गोविंद सिंह (32) गंभीर रूप से घायल हो गए, रोड रेज था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “भजनपुरा के सुभाष मोहल्ले के रहने वाले बिलाल गनी उर्फ मल्लू को देर रात करीब दो बजे सिग्नेचर ब्रिज के पास से पकड़ा गया।”

जबकि मोहम्मद समीर उर्फ माया, सोहेल उर्फ बावर्ची, मोहम्मद जुनैद उर्फ मामा बिरयानी और अदनान उर्फ डॉन को पकड़ने का प्रयास जारी है।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात करीब 11:37 बजे हरप्रीत और गोविंद बाइक पर गली नंबर 8 के पास जा रहे थे, तभी एक स्कूटी और एक बाइक पर सवार पांच लोगों ने उन्हें रोक लिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमलावरों ने बिना उकसावे के गोलीबारी की और मौके से भाग गए।”

हरप्रीत, जिन्हें हाल ही में अमेज़ॅन में एक वरिष्ठ प्रबंधक के रूप में पदोन्नत किया गया था और बेंगलुरु जाना था, उनके सिर पर बंदूक की गोली लगी थी और जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

अधिकारी ने कहा, “गोविंद को भी गोली लगी है और उसका एलएनजेपी अस्पताल में इलाज चल रहा।”

बिलाल से पूछताछ करने पर उसने खुलासा किया कि वह अपने चार अन्य साथियों  माया, सोहेल, जुनैद और अदनान के साथ नॉर्थ घोंडा, भजनपुरा में माया के घर पर पार्टी कर रहा था।

“रात के लगभग 10:30 बजे, सभी पांचों वहां से न‍िकले। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय एन टिर्की ने कहा, समूह ने भजनपुरा की संकरी गलियों से होते हुए गली नंबर 8/4, सुभाष विहार, भजनपुरा में प्रवेश किया।

यह गली बहुत संकरी है। हरप्रीत और गोविंद इसी गली में विपरीत दिशा से आ रहे थे।

डीसीपी ने कहा, “दोनों पक्षों ने इस बात पर ज़ोर दिया कि दूसरे को रुकना चाहिए और रास्ता बनाना चाहिए। बिलाल और उसके साथियों ने आक्रामक तरीके से जवाब दिया, जुनैद गोविंद को थप्पड़ मारने के लिए वाहन से बाहर निकला। जब गोविंद और हरप्रीत ने युवकों का सामना करने का प्रयास किया, तो माया ने गोली चला दी, जो हरप्रीत और गोविंद को जा लगी।”

डीसीपी ने कहा, “हमलावर घायलों को ज़मीन पर घायल अवस्था में छोड़कर घटनास्थल से भाग गए। हरप्रीत ने दम तोड़ दिया, जबकि गोविंद का फिलहाल इलाज चल रहा है।”

डीसीपी ने बताया, “बिलाल को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान सुनिश्चित की गई।”

अधिकारी ने कहा कि बिलाल का पुराना आपराधिक रिकाॅर्ड है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय