Monday, May 20, 2024

गोवा : महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर कबाड़ी पति की हत्या की, दोनों 8 घंटे के भीतर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पणजी। गोवा पुलिस ने बुधवार को बताया कि बिचोलिम में एक व्यक्ति की कथित तौर पर उसकी पत्‍नी और उसके रिश्तेदार ने हत्या कर दी। आरोपी व्यक्ति का महिला के साथ कथित तौर पर अवैध संबंध था।

पुलिस ने बताया कि अपराध करने के आठ घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तरी गोवा के पुलिस अधीक्षक निधिन वलसन ने बुधवार को कहा, ”पुलिस को कर्नाटक के बेलगावी के मूल निवासी 39 वर्षीय रमेश पोशलप्पा सिद्दगोली का शव मिला।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रमेश का अर्धनग्न शव बिचोलिम में न्यू ब्रिज के नीचे पाया गया। उसके पीठ और नितंबों पर चाकू के कई घाव थे। आरोपियों की पहचान 29 वर्षीय संगीता रमेश सिद्दगोली और 50 वर्षीय रामू शंकर गवली के रूप में हुई है। यह दोनों महाराष्ट्र के मूल निवासी हैं।

पुलिस अधीक्षक ने आगे कहा, ”दोनों आरोपी अपराध को अंजाम देने के बाद उत्तरी गोवा के थिविम रेलवे स्टेशन से ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।”

अधिकारी ने कहा कि आरोपी संगीता अपनी बहन के पति गवली  के साथ रिश्ते में थी। पुलिस का कहना है कि घटना की रात संगीता के साथ उसके रिश्ते को लेकर शराब के नशे में पीड़ित और आरोप व्यक्तियों के बीच बहस छिड़ गई थी। इसके बाद आरोपी ने पीड़ित पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

रमेश कबाड़ बीनने का काम करता था और अपनी पत्‍नी के साथ सड़क किनारे रहता था। पुलिस ने कहा, ”गवली हर शाम उससे मिलने आता था, क्योंकि उसका रमेश की पत्‍नी के साथ अवैध संबंध था। गवली की पत्‍नी महाराष्ट्र में रहती है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय