Saturday, May 18, 2024

अमीषा पटेल की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया वारंट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्ट्रेस अमीषा पटेल मुश्किल में हैं। कोर्ट ने उसके खिलाफ वारंट जारी किया है। झारखंड की रांची सिविल कोर्ट ने धोखाधड़ी और चेक बाउंस के मामले में अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ वारंट जारी किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने एक्ट्रेस के खिलाफ वर्ष 2018 में केस दर्ज कराया था। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि अमीषा पटेल ने फिल्म बनाने के नाम पर उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए थे, लेकिन फिल्म नहीं बन पाई और अमीषा ने पैसे वापस नहीं किए। अजय कुमार के मुताबिक, अमीषा पटेल और उनके पार्टनर कुणाल ने कहा था कि फिल्म पूरी होने के बाद वे पैसे ब्याज समेत लौटा देंगे। ‘देसी मैजिक’ नाम की फिल्म की शूटिंग वर्ष 2013 में शुरू हुई थी। हालांकि, फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है। साथ ही फिल्ममेकर ने जब अमीषा पटेल से पैसे मांगे तो उन्होंने वापस नहीं किए। बाद में, उन्होंने अक्टूबर 2018 में 2.5 करोड़ रुपये और 50 लाख रुपये के दो चेक दिए, लेकिन वे बाउंस हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऐसे में अमीषा पटेल के खिलाफ दर्ज मामले में सिविल कोर्ट ने वारंट जारी किया गया है। अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होगी। बताया जा रहा है कि चेक बाउंस, धोखाधड़ी और डराने-धमकाने के मामले में केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता झारखंड के अजय कुमार सिंह फिल्म निर्माण से जुड़े हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय