Saturday, May 18, 2024

डबल इंजन की सरकार बना दो, दंगे करने वाले राजस्थान छोड़कर चले जाएंगे: अमित शाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अलवर। राजस्थान में चुनाव के चार दिन शेष हैं। प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। पूरे राजस्थान में भाजपा कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों के राष्ट्रीय नेता और स्टार प्रचारक लगातार दौरे कर रहे हैं। आज अलवर जिले के खैरथल में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार में दंगे नहीं होते बल्कि दंगे करने वालों को जेल भेज दिया जाता है। प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है कि एक बार डबल इंजन की सरकार बना दो, दंगे करने वाले राजस्थान छोड़कर चले जाएंगे। उन्होंने इस दौरान केंद्र सरकार की योजनाएं भी गिनाईं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि पूरे राजस्थान मैं दौरा कर रहा हूं। भाजपा के लिए बड़ी संख्या में हुजूम उमड़ रहा है। अलवर जिले के किशनगढ़ बास, मुंडावर, बानसूर, तिजारा के लोगों को मैं कहने आया हूं कि इस बार तीन दिवाली है। एक दिवाली आपने मना ली। दूसरी दिवाली 3 दिसंबर को मनाएंगे और तीसरी दिवाली 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर मनानी है।

उन्होंने जनता से पूछा खैरथल वाले बताओ भगवान श्री राम के दर्शन करने हैं। राजस्थान में भाजपा की सरकार ला दो बारी बारी सभी को मुफ्त में अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन कराएंगे। इस दौरान किशनगढ़बास प्रत्याशी रामहेत यादव, तिजारा प्रत्याशी बालकनाथ, मुंडावर प्रत्याशी मंजीत और बानसूर प्रत्याशी देवीसिंह शेखावत सहित भाजपा के अनेक लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय