Friday, May 17, 2024

अमित शाह आज जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड व एमपी में भरेंगे हुंकार, जेपी नड्डा तमिलनाडु में करेंगे रोड शो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह मंगलवार को जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड और मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु में रोड शो करेंगे।

अमित शाह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में रोड शो कर भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। दरअसल, एनडीए- 400 पार के नारे के साथ चुनावी मैदान में उतरी भाजपा इस बार मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने की पुरजोर कोशिश कर रही है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए कांग्रेस के कब्जे वाले राज्य की एकमात्र सीट छिंदवाड़ा को जीतने के मिशन में पार्टी के आला नेता जोर-शोर से जुटे हैं। छिंदवाड़ा से वर्तमान सांसद एवं कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमित शाह मंगलवार सुबह 10:45 बजे जम्मू में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह उत्तराखंड में दोपहर 2:15 बजे गढ़वाल के कोटद्वार में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह मध्य प्रदेश पहुंचकर शाम 6 बजे छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में फव्वारा चौक से बड़ी माता मंदिर तक रोड शो करेंगे।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय जेपी नड्डा मंगलवार को तमिलनाडु में धुंआधार रोड शो करते नजर आएंगे। नड्डा सुबह 10:30 बजे तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले में, दोपहर 1 बजे तेनकासी जिले और शाम को 4:10 बजे पेरम्बलुर जिले में रोड शो कर तमिलनाडु की जनता से अपने उम्मीदवारों के लिए समर्थन की अपील करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय