Wednesday, May 22, 2024

नए साल पर गोलियों से गूंजा अमरोहा, टीचर को दिनदहाड़े मारी गोली, आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमरोहा। अमरोहा में सोमवार की सुबह गजरौला इलाके में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक शिक्षक को गोली मार दी। वहीं शिक्षक को गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार भी हो गया। इस पूरी घटना को जिस तरह से बीच बाजार में दिनदहाड़े अंजाम दिया गया उससे यह साफ दिख रहा है कि जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद हो गए हैं और अब इन बदमाशों को पुलिस का भी डर नहीं है। गोली मारने की पूरा वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र की मंडी समिति में एक शिक्षक को गोली मारने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यह पूरी घटना आज सुबह 8 बजकर 51 मिनट की है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है शिक्षक पहले तो सब्जी मंडी से सब्जी खरीदकर आता है और अपनी कार में बैठ जाता है। इसी दौरान पास से ही दो लोग घूमते हुए आते हैं। दोनों ने कम्बल ओढ़ रखी हुई है। इसी कम्बल में दोनों ने बंदूकें भी छिपा रखी थीं।

 

वहीं थोड़ी ही देर में देखते ही देखते दोनों ने अपनी बंदूकें निकाली और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। वहीं गोली लगने के बाद दोनों मौके पर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि थोड़ी देर बाद घायल अवस्था में शिक्षक अपनी कार से बाहर निकलता है। उसे गोली लगी हुई थी, इसलिए वह लड़खड़ा रहा था। इसके बाद आस-पास के लोगों को पूरा मामला समझ में आया। इसके बाद आनन-फानन में शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बाद में उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। शिक्षक नरेंद्र सिंह किसान इंटर कालेज में पीटीआई के पद पर तैनात हैं। जिसके बाद पुलिस आरोपी हमलावरों की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय