Friday, September 20, 2024

बीजेपी का टिकट कटने पर एक और बीजेपी नेता ने खाया ज़हर, एक बीजेपी नेता की हो चुकी है मौत

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में सभासद पद का टिकट कटने से नाराज एक और भाजपा नेता ने रात जहर खा लिया। जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर बनी है।

भाजपा नेता ने अमरोहा के वार्ड 27 से सभासद पद के लिए चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया था। आरोप है कि भाजपा नेतृत्व से जारी प्रत्याशियों की सूची में उनका नाम था लेकिन स्थानीय स्तर पर सूची को संशोधित कर नाम काट दिया गया। अमरोहा नगर के मोहल्ला मंडी चौब में रहने वाले मुकेश सक्सेना उर्फ नाटे भाई भाजपा नेता हैं। लंबे समय से पार्टी से जुड़े हुए हैं। उन्होंने वार्ड 27 से सभासद पद का चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया था। जिसके बाद रविवार को भाजपा नेतृत्व के द्वारा अध्यक्ष और सभासद पद की सूची जारी की गई। आरोप है कि वार्ड सभासद की पहली सूची में उनका नाम शामिल था लेकिन रविवार शाम को अचानक दूसरी सूची से उनका नाम गायब हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संशोधित सूची करके भाजपा नेताओं के द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। जब टिकट कटने की जानकारी भाजपा नेता मुकेश सक्सेना उर्फ नाटे भाई को हुई तो वह आहत हो गए। जिसके कुछ देर बाद उन्होंने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। थोड़ी देर में उनकी हालत बिगड़ गई। जिसके बाद परिजनों और समर्थकों ने उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। भाजपा के जिला महामंत्री राकेश वर्मा ने टिकट कटने से आहत होकर जहर खाने की पुष्टि की है।

इससे पूर्व शामली के कांधला में भी एक भाजपा नेता दीपक सैनी ने भी टिकट कटने के बाद ज़हर खा लिया था जिनकी इलाज के दौरान मृत्यु भी हो गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय