Tuesday, June 25, 2024

मुजफ्फरनगर में मनचले का युवती के साथ छेड़छाड़ करते वीडियो वायरल, लोगों में आक्रोश

मुजफ्फरनगर। कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावों के बीच भी मनचलें अभी भी सुधार नहीं रहे हैं। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला जाट कॉलोनी में एक युवक हाथ में तेजाब की बोतल लेकर सरेआम लड़कियों को छेड़ रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया जाता है कि गुरुवार को जिस बेटी के साथ यह घटना हुई वह ब्राह्मण समाज की है और स्टेडियम में जुड़े कराटे सीखती है। उसके पिता को जब यह सूचना मिली कि उनकी 14 साल की बेटी के साथ ऐसा हुआ है तो उन्होंने अपनी बेटी को स्पष्ट कहा कि अब तुझे स्टेडियम जाने की जरूरत नहीं। योगीराज में जाट कॉलोनी के अंदर या यहां से गुजरने वाले बहुत से परिवारों ने अपने बहू बेटियों बच्चों को कोचिंग ट्यूशन आदि से रोकना शुरू कर दिया है।

 

 

इस बात की जानकारी आला अधिकारियों को होने के बाद भी कोई अधिकारी कॉलोनी में नहीं पहुंचे। ऐसी ही कुछ घटनाएं एक बार और थाना अध्यक्ष डी के त्यागी के सामने हुई थी, मगर उन्होंने जानकारी मिलने पर इतनी सख्ती की थी कि फिर लंबे समय तक कोई ऐसी घटना नहीं हुई। जिसके बाद अब फिर से ऐसी घटनाएं सामने आने लगी है।

 

इस सिरफिरे ने अगर किसी के ऊपर तेजाब डाल दिया तो उसकी तो जिंदगी बर्बाद ही हो जाएगी और अगर यह जनता के हाथों आ गया तो इसकी जान भी जा सकती है उससे बड़ा तनाव भी हो सकता है लेकिन पुलिस प्रशासन इसे हल्का मान कर चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय