Friday, March 1, 2024

बिजनौर में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन गिरफ्तार

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के थाना नांगल पुलिस और बदमाशों के बीच बीती रात को मुठभेड़ हो गई। इसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें गिरफ्तार कर ल‍िया गया, जबकि एक अन्य बदमाश को कांबिंग दौरान गिरफ्तार किया गया। यह जानकारी पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेयी ने बताया कि नांगल थाना प्रभारी अशोक कुमार ने एक मुखबिर की सूचना पर बुधवार रात सराय आलम गांव के पास गंगनहर की पुलिया पर चेकिंग के दौरान के एक कार, जिस पर तीन व्यक्ति सवार थे, रुकने का इशारा किया गया, मगर वे नहीं रुके और तेज गति से भागने लगे। तब शक होने पर पुलिस ने पीछा कर घेराबंदी करते हुए तीन बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी।

एएसपी के मुताबिक, पुलिस दल ने भी जबावी कार्रवाई की, इसमें दो बदमाश घायल हो गया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है। एएसपी ने कहा कि, गिरफ्तार बदमाश की पहचान आशू , गुरूप्रीत उर्फ गोपी और सागर उर्फ अंकित के रूप में हुई है, जो हरियाणा और पंजाब का रहने वाले है।

पुलिस को उसके कब्जे से 2 अवैध तमंचा 315 बोर व 5 खोखा कारतूस व 1 जिंदा कारतूस, एक अवैध चाकू, एक लूटा हुआ मोबाइल फोन, 4 हजार रुपए लूट की रकम और घटना में प्रयुक्त शेवरेल बीट कार को बरामद किया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, बदमाशों की गोलीबारी में पुलिस आरक्षी प्रवीण देशवाल भी घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि बदमाश आशू, गुरूप्रीत उर्फ गोपी और आरक्षी प्रवीण देशवाल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

एएसपी ने कहा कि आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह अपने साथी के साथ मिलकर 28 जनवरी को नांगल थाना क्षेत्र के कामराजपुर गांव में रेडीमेड की कपड़े की दुकान से दुकानदार को तमंचेे से डराकर धमकाकर मोबाइल फोन और नकदी छीनकर घटनाओं को अंजाम दिया था।तीनों मिलकर बुधवार रात को किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय