Wednesday, June 26, 2024

गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में लुटेरे को लगी गोली, गिरफ्तार,कब्जे से एक मोटरसाइकिल, तमंचा,आठ मोबाइल बरामद

गाजियाबाद। जनपद के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की कार्रवाई में गोली लगने से लुटेरा घायल हो गया। उसे जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल, तमंचा बरामद किया है। तलाशी में उसके कब्जे से लूट के आठ मोबाइल भी बरामद हुए हैं।

एसीपी (शालीमार गार्डन) सिद्धार्थ गौतम ने गुरूवार को बताया कि बुधवार की देर रात में पुलिस शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र अंतर्गत शांति चौक के पास संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान अपाचे मोटरसाइकिल पर एक युवक आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया तो वह नहीं रुका बल्कि तेजी से मोटरसाइकिल चलाता हुआ भागने लगा। इस बीच खैतान पब्लिक स्कूल के पास जाकर हड़बड़ाहट में बारिश के कारण उसकी मोटरसाइकिल फिसल गई और वह नीचे गिर गया और उसने पीछा कर रही पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने भी जवाब में फायरिंग की जिसमें उसके दोनों पैरों में गोली जा लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसको दबोच लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी ने बताया कि पूछताछ करने में घायल बदमाश ने अपना नाम पारस उर्फ सोनू बताया है। उसने बताया कि वह मोबाइल लूट, चेन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देता है और दर्जनों वारदातों कर चुका है। इसके संबंध में विस्तृत जांच पड़ताल करते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय