Thursday, May 9, 2024

परेड के समापन के बाद दर्शकों के बीच पहुंचे, लोगों ने लगाए नारे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को 75 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर कर्तव्य पथ पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान दर्शकों के बीच पहुंचे और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया।

मोदी आज गणतंत्र दिवस के मौके पर दर्शकों के बीच पहुंचे और उनका अभिवादन स्वीकार किया। वह राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों की आगवानी करने के लिए कर्तव्य पथ पर पहुंचे, लेकिन वह राष्ट्रपति का स्वागत करने से पहले पास ही बैठे अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के पास पहुंच गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यह पहला मौका था, जब श्री मोदी गणतंत्र दिवस के मौके पर कर्तव्य पथ पर आयोजित होने वाले समारोह के समापन और उपराष्ट्रपति, राष्ट्रपति और मुख्य अतिथि के स्वागत से पहले किसी दीर्घा में पहुंचे इस दौरान उन्होंने एक नन्हें बच्चे के सिर पर हाथ रख कर उसे दुलार किया।

गणतंत्र दिवस समारोह की समाप्ति और उपराष्ट्रपति राष्ट्रपति तथा मुख्य अतिथि श्री मैक्रों को विदा करने के बाद श्री मोदी दर्शकों के बीच पहुंचे। इस दौरान प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए लोग काफी उत्साहित दिखे। मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया, तो दर्शकों ने मोदी-मादी और जय श्रीराम के नारे लगाए।

मोदी थोड़ी देर तक कर्तव्य पथ पर चहलकदमी करने के बाद अपनी गाड़ी में सवार होकर रवाना हो गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय