Tuesday, February 27, 2024

ग्रेटर नोएडा में सोसाइटी गेट पर गार्ड के साथ मारपीट, पिस्टल भी दिखाने का आरोप

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में एक बार फिर हंगामा देखने को मिला। बुधवार शाम को ग्रेटर नोएडा वेस्ट की साया ज़िओन सोसाइटी में एक स्कॉर्पियो सवार युवक ने सुरक्षा कर्मी के साथ मारपीट की, बदसलूकी और धक्कामुक्की की। आरोप लगाया गया कि उसके द्वारा सुरक्षा कर्मी और सुपर वाइजर को पिस्टल भी दिखाई गई। हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, यह पूरा मामला बिसरख थाना क्षेत्र की साया ज़िओन सोसाइटी का है। सोसाइटी के फायर एंड सिक्योरिटी ऑफिसर सचिन तोमर ने बताया कि शाम करीब 8:27 पर गेट पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी आई। उसमें एक युवक और कुछ महिलाएं सवार थी। उन्होंने बताया कि उनको फ्लैट नम्बर बी-1705 में जाना है।

सिक्योरिटी गार्ड ने अंदर जाने से पहले उन लोगों से एंट्री करने के लिए बोला और दोबारा फ्लैट नम्बर पूछा] तो इतने में ही गाड़ी में बैठा हुआ युवक आग बबूला हो गया। उसने सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी करनी और मारपीट करनी शुरू कर दी। गेट पर ड्यूटी में तैनात सुरक्षाकर्मी दयानंद यादव के साथ उसने मारपीट की, साथ ही जब सुपरवाइजर के द्वारा इस घटना की वीडियो बनाई गई तो उसके साथ भी युवक ने मारपीट की।

इन लोगों ने आरोप लगाया कि उस युवक के पास एक हथियार भी था] जो सब सुरक्षा कर्मियों को डराने के लिए दिखाया। युवक ने मारपीट के बाद गेट पर हंगामा किया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई, और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। उसकी गाड़ी को भी पकड़ लिया है। सिक्योरिटी टीम की तरफ से प्राप्त तहरीर के आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उसके पिस्टल को भी पुलिस ने ले लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय