Sunday, September 29, 2024

मेरठ से पकड़ा गया एनसीआर में फर्जी दस्तावेजों से प्लाट बेचने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी का इनामी बदमाश

नोएडा। नोएडा एयरपोर्ट सहित एनसीआर के अन्य जगहों पर जमीन बेचने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी करने के मामले में फरार चल रहे 5 हजार रुपए के एक इनामी बदमाश को थाना फेस-3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस घटना में शामिल तीन लोगों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना फेस-तीन के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि मामूरा गांव में रहने वाले प्रमोद यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि फुरकान, कमल सिंह, राजेश, अमित आदि ने गढी चैखंडी गांव में प्लाट बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करके उससे लाखों रुपए ले लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों फुरकान, कमल सिंह तथा राजेश को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था।

 

 

उक्त मामले में आज थाना पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये अभियुक्त अमित राजपूत पुत्र अशोक कुमार को दौराला टोल प्लाजा, जनपद मेरठ के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त द्वारा जनता के लोगों के साथ एनसीआर में सस्ते दरों पर प्लाट बेचने के नाम पर फर्जी व्यक्ति व दस्तावेज तैयार कर  करोड़ों रुपये की ठगी की गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अमित को गिरफ्तार करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय