Saturday, May 18, 2024

नोएडा में बाइक बोट के निदेशकों के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। लखनऊ के रहने वाले एक व्यक्ति ने ो थाना दादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बाइक टैक्सी चलाने के नाम पर गर्वित इन्नोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड के सीएमडी और एजेंट ने उनसे 4,37,700 रूपए की ठगी कर ली है।

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक सुजीत उपाध्याय ने बताया कि लखनऊ के रहने वाले मुसद्दीक आरिफ खान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वर्ष 2018 में आलोक शुक्ला नामक व्यक्ति लखनऊ स्थित उनके आवास पर आया तथा उसने बाइक बोट कंपनी में बाइक सेवा प्रदान करने की योजना के बारे में बताया तथा कहा कि एक मुश्त धनराशि जमा करने पर उन्हें अच्छा लाभांश दिया जाएगा। उक्त व्यक्ति ने गर्वित इन्नोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड कंपनी के सीएमडी संजय भाटी से फोन पर बात करवाई तथा स्कीम के बारे में बताया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसे बताया गया कि 4,34,700 रूपए निवेश करने पर प्रतिमा उसे मोटा लाभांश दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि उसने पैसे जमा करा दिए, लेकिन उन्हें लाभांश नहीं मिला। उन्होंने कंपनी के लोगों से संपर्क किया तो एजेंट आलोक शुक्ला ने बताया कि कंपनी की स्कीम बदल गई है।

आपका पैसा एक वर्ष में दोगुना करके दे दिया जाएगा। उसके एवज में कंपनी के लोगों ने उन्हें चेक भी दिया, जो बाद में बाउंस हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय