Friday, May 17, 2024

एसएसपी ने मुज़फ्फरनगर में कचहरी पुलिस चौकी का किया उद्घाटन, 24 घंटे रहेंगे पुलिसकर्मी तैनात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। अपराध एवं आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन द्वारा थानाक्षेत्र सिविल लाईन में नवनिर्मित पुलिस चौकी कचहरी का उद्धाटन किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि नवनिर्मित पुलिस चौकी कचहरी से क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले बैंको, रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस अडडा, क्लेक्ट्रेट, कचहरी आदि में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत होगी तथा आम जनमानस में पुलिस के प्रति विश्वास भी बढेगा, साथ ही किसी भी फरियादी/पीडित की समस्या पर तत्काल कार्यवाही भी की जा सकेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नवनिर्मित पुलिस चौकी कचहरी से बेहतर पुलिसिंग के साथ ही उत्पन्न समस्याओं में तत्काल पुलिस की सेवा आम जनता को मिल सकेगी।  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा नवनिर्मित पुलिस चौकी कचहरी पर तैनात पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया कि क्षेत्र में घूमकर लोगों से संवाद करें जिससे कि जनपद में भयमुक्त माहौल पैदा हो। चौकी में 24 घंटे  पुलिसकर्मी उपलब्ध रहेंगे तथा हर समय पीने के लिए शुद्ध पेयजल एवं फरियादियों/पीडितों के बैठने की व्यवस्था भी की गई है।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत, सहायक पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह, क्षेत्राधिकारी नईमण्डी हिमांशु गौरव सहित अन्य पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय