Thursday, April 25, 2024

‘अनुपमा’ एक्टर नितेश पांडे का 51 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। टॉप रेटेड टीवी शो ‘अनुपमा’ में धीरज कुमार की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नितेश पांडे का 51 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनेता को मंगलवार देर रात नासिक के पास इगतपुरी में दिल का दौरा पड़ा। तुरंत उनकी मौत हो गई।

नितेश ने 1990 में थिएटर से अपने सफर की शुरूआत की थी। 1995 में उन्हें ‘तेजस’ में एक जासूस की भूमिका मिली। उन्होंने ‘मंजिलें अपनी अपनी’, ‘अस्तित्व..एक प्रेम कहानी’, ‘साया’ और ‘दुर्गेश नंदिनी’ जैसे सीरियल में काम किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने टेलीविजन के अलावा फिल्मों में भी काम किया। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘खोसला का घोसला’ में उनके काम को व्यापक सराहना मिली। उन्होंने ‘ओम शांति ओम’ और ‘बधाई दो’ में भी अभिनय किया।

उन्होंने टेलीविजन शो ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में भी काम किया और ड्रीम कैसल प्रोडक्शंस नाम से एक स्वतंत्र प्रोडक्शन हाउस भी चलाया।

आखिरी बार ‘अनुपमा’ और ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में नितेश को देखा गया। वो दो दशकों से टेलीविजन इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय चेहरा रहे हैं। वो उत्तराखंड के अल्मोड़ा कुमाऊं से थे।

अब उनके परिवार में उनकी अभिनेत्री-पत्नी अर्पिता पांडे हैं।

दोनों एक टीवी शो ‘जस्टजू’ में मिले थे जिसके बाद साल 2003 में दोनों ने शादी कर ली।

नितेश की शादी पहले अभिनेत्री अश्विनी कालसेकर से हुई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय