Sunday, June 16, 2024

गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, एक बदमाश को गोली लगी

गाजियाबाद। थाना टीलामोड़ पुलिस टीम ने रविवार तड़के मुठभेड़ के दौरान दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। गोली से एक लुटेरा घायल हो गया,जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि थाना टीला मोड़ पुलिस चेकिंग के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि दो लूटेरे भोपुरा लोनी रोड़ पर भौपुरा की तरफ से आ रहे हैं। उनके पास अवैध असलहा भी है। इस सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना टीला मोड़ पुलिस टीम ने भौपुरा लोनी रोड पंचशील कट पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। तभी भौपुरा की और से एक काले रंग की मोटर साइकिल पर सवार दो युवक आते दिखाई दिये। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस को देखकर मैन रोड से मोटर साइकिल बायीं तरफ की सर्विस रोड पर भागने लगे, तभी आगे सीवर के ढक्कन से बाइक टकराकर गिर गई। पकड़े जाने की डर से पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक अभियुक्त अनस के बाएं पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल अभियुक्त अनस के कब्जे से से एक अवैध तमंचा,एक खोखा कारतूस, दो जिंदा कारतूस,लूट का एक मोबाइल व लूट से सम्बन्धित 650 रुपये तथा दूसरे साथी आदिल के कब्जे से एक अवैध चाकू व लूट से सम्बन्धित 600 रुपये व घटना में प्रयुक्त एक मोटर साइकिल बरामद हुई ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय