Sunday, May 12, 2024

सहारनपुर में अवैध गैस रिफलिंग करते एक व्यक्ति गिरफ्तार, दुकान स्वामी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। थाना कुतुबशेर क्षेत्रान्तर्गत एक दुकान पर जिला पूर्ति विभाग के अधिकारियों ने पुलिस के सहयोग से छापा मार अवैध रूप से गैस रिफलिंग का कार्य कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दुकान स्वामी मौके से भागनें में कामयाब रहा।

आज जिला पूर्ति विभाग के अधिकारियों ने मिली शिकायतों के आधार थाना कुतुबशेर पुलिस के साथ रेंच के पुल स्थित एक दुकान पर छापा मार वहां पर हो रहे अवैध रूप से गैस रिफलिंग के कार्य को बंद कराते हुए मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि दुकान स्वामी मौके से भागने में कामयाब रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज क्षेत्रीय अधिकारी अश्विनी कुमार मिश्रा के नेतृत्व में की गयी छापेमारी में दुकान मालिक जावेद मौके से फरार हो गया। आनन फानन मे जिला पूर्ति विभाग की टीम ने टैम्पू मे गैस रिफ़्लिंग करते हुए नौकर को धर दबोचा, जिसमे मौके से 7 अवैध गैस सिलेंडर बिना दस्तावेजों के एक इलेक्ट्रॉनिक तोल का बड़ा कांटा, एक हाथ वाली गैस रिफ़्लिंग मशीन व एक इलेक्ट्रॉनिक गैस रिफ़्लिंग मशीन भी बरामद की।

जिला पूर्ति विभाग के क्षेत्रीय अधिकारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आज उनकी टीम ने छापेमारी की। पकड़े गए व्यक्ति व उसके मालिक जावेद गैस रिफ़्लिंग मे आरोपी साबित हुए है, जिनके खिलाफ पूर्ति विभाग एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय