Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में दो मीट दुकानदारों पर दस हजार जुर्माना, साफ सफाई व अतिक्रमण न करने की भी चेतावनी दी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। नगर निगम द्वारा आज शहर में अनेक मीट दुकानों की साफ सफाई व लाइसेंस सम्बंधी जांच की गयी। पुल जोगियान के निकट दो दुकानें बिना लाइसेंस के चलती पायी गयी। दोनों दुकानों पर दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। सभी मीट दुकान संचालकों को दुकानों पर पूरी तरह साफ सफाई रखने और अतिक्रमण न करने की भी चेतावनी दी गयी।

नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज के निर्देश पर आज पुल जोगियान सहित विभिन्न क्षेत्रों में चल रही मीट की दुकानों की साफ सफाई व निगम के लाइसेंस की दृष्टि से जांच की गयी। मीट दुकानदारों को चेतावनी दी गयी कि वे अपनी दुकानों पर पूरी तरह से साफ सफाई रखें। निगम के पशु चिकित्सा एवं कल्याण अधिकारी डॉ. संदीप मिश्रा ने कहा कि शहर में अनेक संक्रामक रोगों का प्रकोप है, ऐसी स्थिति में जरुरी है कि मीट की दुकानों और उनके आस पास विशेष साफ सफाई रखी जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निगम अधिकारियांे द्वारा पुल जोगियान की तीन मीट दुकानों का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान दो दुकानदारों के पास नगर निगम सहारनपुर द्वारा निर्गत व्यवसायिक लाइसेंस नहीं था। इस पर इन दोनों मीट दुकानदारों पर दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। इसके अलावा उपर्युक्त दुकानदारों को नोटिस देने के भी निर्देश दिए गए। कार्रवाई के दौरान निगम के पशु चिकित्सा एवं कल्याण अधिकारी डॉ. संदीप मिश्रा के अलावा प्रवर्तन दल के प्यार सिंह, रणदीप सिंह, व नवाबुद्दीन आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय