Tuesday, May 21, 2024

फतवों से नहीं बाबा साहब के संविधान से चलता है देश – अनुराग ठाकुर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बस्ती। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हरीश द्विवेदी के नामांकन से पूर्व कप्तानगंज में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस मौत के बाद भी टैक्स वसूलने की योजना बना रही है। कांग्रेस का जनाधार जनता के बीच से समाप्त हो चुका है। भाजपा की मोदी सरकार तीसरी बार भारी बहुमत से विजय हासिल कर रही है। ऐसे में विपक्षी पार्टियां अनेकों प्रकार के झूठे वादे कर जनता को भ्रमित कर रही हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग जिहाद की बात कर रहे हैं। यह देश किसी फतवे और फरमान से नहीं बल्कि बाबा साहब के संविधान से चलता है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के मूलमंत्र सबका साथ सबका विकास से चलता है। फतवे और जिहाद के दिन चले गए हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पूर्व में रही समाजवादी पार्टी की सरकार द्वारा ईमानदार अधिकारियों को परेशान करने व जेल में डालने का कार्य किया गया। अपने को जमीनी नेता कहने वाले लोग अपनी ही जमीन साफ कर दिए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि देश के टुकड़े करने वाले को अपना उम्मीदवार बनाकर देश को बांटने का काम कांग्रेस कर रही है। देश की जनता उन्हें कामयाब नहीं होने देगी। ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी वरासत टैक्स के नाम पर जनता से कितना टैक्स वसूलेंगे, यह उन्हें बताना चाहिए। महिलाओं से स्त्री धन टैक्स कितना वसूलेंगे, वह स्पष्ट करना चाहिए। बिना किसी मापदण्ड से टैक्स की बात करना बचकानी हरकत है।

उन्होंने कहा कि राम भक्तों पर गोली चलाने वाले, देशभक्तों को अपमानित करने वालों के साथ ही देश और प्रदेश को बांटने वालों को जनता ने सिरे से नकार दिया है। जनता का विश्वास सिर्फ मोदी हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में हम लोग 400 पार के लक्ष्य को पूरा करेंगे। कप्तानगंज में जनसभा करने के बाद अनुराग ठाकुर ने सांसद उम्मीदवार हरीश द्विवेदी के साथ नामांकन स्थल पर भी पहुंचे। योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद, अपना दल नेता व मंत्री अशीष पटेल और मंत्री दारा सिंह चौहान मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय