Sunday, May 19, 2024

Apple ने Select Citywalk Mall में अपने दूसरे स्टोर का किया प्रिव्यू, गुरुवार को होगा उद्घाटन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मुंबई के रिटेल स्टोर पर भारी भीड़ देखने के बाद, एप्पल ने बुधवार को नई दिल्ली के सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में देश में अपने दूसरे भौतिक स्टोर का पूर्वावलोकन किया। दिल्ली का पहला एप्पल स्टोर, जिसका उद्घाटन गुरुवार को कंपनी के सीईओ टिम कुक द्वारा किया जाएगा, ग्राहकों को तकनीक की खोज करने के लिए व्यक्तिगत समर्थन और अद्वितीय अनुभव प्रदान करेगा।

एप्पल की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (रिटेल) डिएड्रे ओ’ब्रायन ने कहा, “हम भारत में अपना दूसरा एप्पल स्टोर दिल्ली के साकेत में खोलकर अपने ग्राहकों के लिए एप्पल का सर्वश्रेष्ठ पेश करने को लेकर रोमांचित हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “हमारी अविश्वसनीय टीम के सदस्य स्थानीय समुदाय के साथ जुड़ने और अपने जुनून को आगे बढ़ाने के नए तरीके खोजने में मदद करने और हमारे अद्भुत उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से उनकी रचनात्मकता को उजागर करने के लिए तत्पर हैं।”

स्टोर में 70 से अधिक अत्यधिक कुशल रिटेल टीम के सदस्य हैं जो 18 राज्यों से आते हैं और सामूहिक रूप से 15 से अधिक भाषाएं बोलते हैं। हैंड्स-ऑन तकनीकी और हार्डवेयर सपोर्ट के लिए, ग्राहक विशेषज्ञ की मदद के लिए एप्पल साकेत के जीनियस बार में आरक्षण करा सकते हैं।

एप्पल ने कहा, “जीनियस बार अपॉइंटमेंट डिवाइस को सेट करने, एप्पल आईडी को पुनप्र्राप्त करने, एप्पलकेयर प्लान का चयन करने या सब्सक्रिप्शन को संशोधित करने से लेकर हर चीज में मदद कर सकता है।”

एप्पल साकेत में, ‘टुडे एट एप्पल’ प्रोग्रामिंग अधिक व्यक्तिगत ग्राहक अनुभव के लिए एक गोलमेज सेटिंग में होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय