Tuesday, April 23, 2024

आगरा में भतीजों को फंसाने के लिए खुद पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आगरा। एक चौंकाने वाली घटना में, आगरा में एक व्यक्ति ने बंदूकधारियों को 20,000 रुपये में किराए पर लेकर खुद को गोली मार ली ताकि वह अपने भतीजों को अपराध में फंसा सके। हाथ में गोली लगने के बाद सुरेंद्र सिंह ने अपने तीन भतीजों समेत पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने संपत्ति विवाद में अपने भतीजों और दो अन्य रिश्तेदारों को फंसाने और जेल भेजने की योजना बनाई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कहा कि सिंह के साथ उसके सहयोगी मनोज राठौड़ और शूटर भोला को गिरफ्तार कर लिया गया है और अदालत के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

ताजगंज थाने के शालिग्राम नगर निवासी सिंह कबाड़ का काम करता था। उसने 25 फरवरी को एक पुलिस शिकायत दर्ज की, जिसमें दावा किया गया कि ‘उस पर उसके तीन भतीजों और दो अन्य लोगों ने हमला किया था।’

उसने कहा कि जब वह अपने भाई के साथ बाइक पर था तो उन्होंने उन पर गोली चला दी। उसके दाहिने हाथ में गोली लगी है।

पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

डीसीपी सोमेंद्र मीणा ने कहा, “प्राथमिकी में नामित सभी पांचों आरोपी घटना स्थल के आसपास कहीं नहीं थे। इससे शिकायतकर्ता के बारे में संदेह पैदा हुआ। उसकी कॉल डिटेल की जांच करने के बाद, यह सामने आया कि वह शूटर भोला के लगातार संपर्क में था।”

“पूछताछ के बाद, सुरेंद्र ने कबूल किया कि उसने अपने साथी मनोज राठौर के साथ मिलकर अपने भतीजों और दो रिश्तेदारों को झूठे मामले में फंसाने की योजना बनाई थी। मनोज ने भोला से संपर्क किया था, जिसे सुरेंद्र पर गोली चलाने के लिए 20,000 रुपये दिए गए थे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय