Tuesday, June 18, 2024

हरिद्वार में पतंजलि का डाक्टर बनकर लोगों से करता था ठगी, गिरफ्तार

हरिद्वार। पतंजलि के अस्पताल में फर्जी डाक्टर बनकर मरीजों से ठगी करने वाले को हॉस्पिटल स्टाफ के द्वारा दबोच लिया गया। पकड़े जाने पर अस्पताल कर्मचारियों ने पहले डाक्टर की जमकर धुनाई की, बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

दिव्य योग मंदिर ट्रस्ट के रमन पंवार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि राहुल कुमार निवासी ग्राम गढ़पुर थाना नवादा, बिहार पतंजलि योगपीठ अस्पताल के परिसर में घूम रहा था। पूछने पर व्यक्ति ने खुद को डा. अशोक बताया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसने कहाकि वह पतंजलि योगपीठ के अस्पताल में डाक्टर है। शक होने पर उससे गहनता से पूछताछ की गई तो उसके पास आईडी कार्ड बरामद हुआ। जिसमें ंआर्डडी में नाम डा. राहुल सिंह, आफिस का पता पतंजलि हॉस्पिटल आनंदम सिटी हरिद्वार लिखा था।

पतंजलि के कर्मचारियाें ने जब गहनता से पूछताछ की तो पता चला कि वह चिकित्सकों को सीधे दिखाने के नाम पर मरीजों से पैसा ऐंठता था। आरोपित युवक पूर्व में पतंजलि में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रहा था, लेकिन उसकी गलत हरकतों के कारण कालेज प्रशासन ने उसे निकाल दिया था।

बहादराबाद थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया कि पतंजलि की ओर से इस संबंध में तहरीर दी गई है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित के इतिहास के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय