Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में सराफा बाजार से 1.05 करोड़ का सोना लेकर कारीगर फरार

मेरठ। मेरठ में सदर सराफा बाजार से एक बार फिर आभूषण बनाने वाले कारीगर दो सराफा कारोबारियों का 1.05 करोड़ का सोना लेकर फरार हो गए। सराफा कारोबारियों ने कारीगर पिता-पुत्र और उनके दो कर्मचारियों के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़ितों ने मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ थाने जाकर तहरीर दी। एसपी सिटी ने एएसपी कैंट आदित्य बंसल को मामले की जांच सौंपी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने बताया कि सदर सराफा बाजार में ढोलकी मोहल्ला निवासी मनोज वर्मा और सदर दाल मंडी निवासी विवेक जैन कमीशन पर आभूषण बनवाकर बेचते हैं। 9 जनवरी को विवेक जैन ने आभूषण बनवाने के लिए कारीगर महबूब निवासी गोवाटी थाना हरिपाल पश्चिम बंगाल को फोन किया। महबूब ने बताया कि वह अपने गांव आया हुआ है। उसकी गैरमौजूदगी में उसका पुत्र अमीन आभूषण बनाने का काम कर रहा है। सोना और ऑर्डर उसे दे दो।

 

विवेक जैन ने अमीन को करीब 80 लाख कीमत का 1600 ग्राम सोना और ऑर्डर अमीन को दे दिया। इसके अलावा मनोज वर्मा ने 10 जनवरी को करीब 25 लाख कीमत का 400 ग्राम सोना और आभूषण बनाने का ऑर्डर दिया था। अमीन ने दोनों को 16 जनवरी को आभूषण बनाकर देने का वादा किया था। आरोप है कि अमीन सोमवार सुबह ही अपने दो साथी राजा और हरविंद के साथ सारा सोना लेकर फरार हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय