Wednesday, March 27, 2024

अतीक का गुर्गा सुधांशु त्रिपाठी उर्फ बली पंडित भी शाइस्ता के साथ आया है नज़र, ढाई लाख का इनामी साबिर भी साथ !

प्रयागराज -प्रयागराज में दिनदहाड़े हुई उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस माफिया अतीक अहमद के साम्राज्य की पोल खोल रही है। अवैध संपत्ति पर बुलडोजर से लेकर शूटर्स के एनकाउंटर तक का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है। इसी बीच एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है, जिसमें अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन मर्डर में शामिल रहे एक शूटर और अतीक के अन्य करीबियों के साथ जाती दिखाई दे रही हैं। इसमें जो सबसे अहम चेहरा नजर आ रहा है, वह है बली पंडित का।

अतीक फैमिली की मुसीबत बढ़ती जा रही है। अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हत्याकांड में शामिल रहे शूटर साबिर के साथ दिखाई पड़ रही हैं। सीसीटीवी फुटेज करीब 14 सेकेंड का है, जिसमें अतीक गैंग के कई लोग भी साथ चल रहे हैं। यह वीडियो उमेश पाल मर्डर से कुछ दिन पहले का ही बताया जा रहा है। इसके बाद शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

14 सेकेंड के वीडियो में ढाई लाख के इनामी शूटर साबिर के साथ शाइस्ता और अन्य महिलाएं नजर आ रही हैं। वीडियो में अतीक का दाहिना हाथ सुधांशु त्रिपाठी उर्फ बली पंडित भी है और साथ ही मुनीम असद भी दिख रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि शाइस्ता प्रयागराज के धूमनगंज थाने के नीवां गांव में बली पंडित के घर पर आई थीं।

यह क्लिप 19 फरवरी की रात 8 बजकर 57 मिनट की बताई जा रही है। वीडियो में रेड कलर की चेक शर्ट में नजर आ रहा शख्स बली पंडित है, जो पिछले करीब 20 साल से अतीक के साथ काम करता है। वह अतीक का खास शूटर है, जिसने 2005 में विधायक राजू पाल की हत्या की थी।

तत्कालीन बीएसपी विधायक राजू पाल पर हमला अतीक अहमद के इशारे पर बली पंडित और उसके गुर्गों ने ही किया था। बली पंडित का नाम अतीक गैंग के सक्रिय सदस्यों में शुमार है। केवल इतना ही नहीं, बरेली में अशरफ अहमद और साबरमती जेल में अतीक अहमद से जाकर कई बार बली पंडित के मुलाकात करने और कॉल करने के सबूत भी पुलिस के हाथ लगे हैं।

वह अतीक के नाम पर रंगदारी मांगने और जमीन हड़पने के खेल में भी लगा था। 2016 में राजू पाल मामले में गवाही के लिए गए उमेश पाल के साथ कोर्ट परिसर में ही मारपीट और धमकी देने के साथ ही 2018 में होटल मालिक अमित अग्रवाल को धमकी देने के मामले में भी केस दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय