Friday, May 3, 2024

आतिशी ने दो नवंबर को केजरीवाल की गिरफ्तारी की जताई आशंका कहा-आप को खत्म करने का भाजपा का दृढ़ संकल्प

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय उनके सामने आने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेगा “क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे डरते हैं।”

ईडी ने कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाला मामले में केजरीवाल को दो नवंबर को पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए सोमवार को समन जारी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल को औपचारिक रूप से 2 नवंबर को ईडी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है। केजरीवाल से अप्रैल में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पूछताछ की थी।

समन उसी दिन आया जब सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को जमानत देने से इनकार कर दिया।

आतिशी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल की संभावित गिरफ्तारी उनके खिलाफ किसी विशेष कानूनी मामले के कारण नहीं है, बल्कि इसलिए है क्योंकि प्रधानमंत्री को उनके बारे में आशंकाएं हैं।”

“बीजेपी और पीएम मोदी जानते हैं कि वे आम आदमी पार्टी को चुनाव में नहीं हरा सकते। इसलिए, आप को खत्म करने की कोशिश में वे इसके प्रमुख नेताओं को जेल में डाल रहे हैं। उन्होंने यहां मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, आम आदमी पार्टी के प्रमुख लोगों को सलाखों के पीछे रखना केवल एक ही बात का प्रतीक है – आप को खत्म करने का भाजपा का दृढ़ संकल्प।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय