Saturday, April 27, 2024

मुज़फ्फरनगर में बीजेपी नेताओं ने रात को पकड़ा गौमांस का ट्रक, दिन निकलते ही हो गया गायब !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। भाजपा और बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा रात के अंधेरे में गोमांस से भरा ट्रक पकडऩे का दावा दिन के उजाले में हवा हवाई साबित हो गया। चर्चा है कि कथित गोमांस से भरे ट्रक के संबंध में बजरंग दल के नगर संयोजक द्वारा कोई कानूनी कार्यवाही ना करने की बात लिखकर देने के बाद पुलिस ने ट्रक को इसके गंतव्य की और रवाना कर दिया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को कुछ भाजपा व बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने भगेला चैक पोस्ट पर एक आयशर केंटर में कथित गोमांस भरा होने का दावा करके इसे पुलिस से पकड़वा दिया। भाजपा और बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा गोमांस से भरा ट्रक पकड़े जाने की खबर सोशल मीडिया पर फैलते ही सनसनी फ़ैल गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाल उमेश रोरिया ने बताया कि भाजपा और बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा रोके गए ट्रक में गोमांस के बजाए हड्डियां भरी हुई पाई गई। जांच पड़ताल में ट्रक में भरी हड्डियां ठेकेदार द्वारा मीट फैक्ट्री से उठाने की बात प्रकाश में आई, जिसके संबंध में आवश्यक कागज़ भी मौके पर देखे गए। जांच पड़ताल में गोमांस के बजाए हड्डियां पाए जाने की पुष्टि होने से भाजपा और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बैक फुट पर आना ही मुनासिब समझा।

बताया गया कि भाजपा नेता पुनीत अरोड़ा ने पशु प्रेमी संगठन पीपुल्स फॉर एनिमल की  सर्वे सर्वा पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी को गोमांस से भरा ट्रक पकडऩे की जानकारी देकर उनकी बात कोतवाल उमेश रोरिया से कराई। कोतवाल उमेश रोरिया द्वारा सही जानकारी देने के बाद मेनका गांधी ने पुनीत अरोड़ा को गाजियाबाद के विजय नगर थाने में पकड़े गए ट्रक के संबंध में जानकारी देने के निर्देश दे दिए।

बताया गया कि इसके बाद बजरंग दल के नगर संयोजक द्वारा पकड़े गए ट्रक के संबंध में कोई कानूनी कार्यवाही न कराए जाने की बात लिखकर देने पर पुलिस ने रोके गए ट्रक को आगे रवाना कर दिया गया ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय