Thursday, September 12, 2024

सुलतानपुर में पूर्व सपा नेता बेटे व चालक पर हमला, गोली लगने से चालक गंभीर

सुलतानपुर- उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के अखंडनगर क्षेत्र में शनिवार देर शाम अज्ञात हमलावरों ने पूर्व सपा नेता व उत्तर प्रदेश बीज विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष के बेटे व उसके चालक पर हमला बोल दिया, जिसमें गोली लगने से चालक घायल हो गया हैं जबकि बेटा बाल बाल बच गया है।


पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र के नेमपुर घाट के पास एक दुकान के निकट पूर्व सपा नेता राणा अजीत प्रताप सिंह के पुत्र अभिजीत प्रतात सिंह और उनका ड्राइवर सुदीप सिंह (24) कार से जा रहे थे। तभी अज्ञात हमलावर भी कार से उधर पहुंचे। गाड़ी ओवर टेक को लेकर यहां विवाद हुआ तो हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। जिसमें सपा नेता का पुत्र बाल-बाल बच गया लेकिन उसके निजी चालक सुदीप सिंह को गोली पेट में जा लगी। तब तक हमलावर हवा में फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उधर, गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े उन्होंने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंचे एसओ रवि सिंह ने घायल ड्राइवर को सीएचसी अखंडनगर पहुंचाया। उन्होंने बताया कि विवाद ओवरटेक को लेकर हुआ है। सीएचसी में उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे अंबेडकरनगर जिला अस्पताल रेफर किया। लेकिन यहां से भी डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया है।

सीओ कादीपुर विनय गौतम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच किया है। एसओ रवि सिंह ने बताया कि ड्राइवर की स्थिति स्थिर है। अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय