Sunday, May 19, 2024

AUDI की गाड़ियां होने वाली हैं महंगी, पहली जनवरी से कीमतों में होगी बढ़ोतरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी इंडिया ने अपनी कार के दाम में इजाफा करने का ऐलान किया है। कंपनी ने जनवरी, 2024 से अपने सभी मॉडलों की कीमतों में 2 फीसदी तक की बढ़ोतरी करने की घोषणा की है। ऑडी की कीमतों में यह बढ़ोतरी एक जनवरी, 2024 से लागू होगी।

कंपनी ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि भारत में वाहनों कीमतों में दो फीसदी तक की बढ़ोतरी की जाएगी। ऑडी इंडिया ने बताया कि यह बढ़ोतरी सभी मॉडल रेंज में होगी, जो एक जनवरी, 2024 से प्रभावी होगी। कंपनी ने कहा है कि बढ़ती इनपुट और परिचालन लागत के कारण कीमतों में ये बढ़ोतरी जरूरी हो गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऑडी इंडिया प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने बताया कि हमने आपूर्ति-श्रृंखला संबंधित कच्चे माल की बढ़ती मांग और परिचालन लागत के कारण हमने ब्रांड की प्रीमियम मूल्य स्थिति को बनाए रखते हुए मॉडल रेंज में मूल्य सुधार किया है। उन्होंने कहा कि मूल्य वृद्धि का असर ग्राहकों पर कम से कम पड़े, यह सुनिश्चित किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि ऑडी इंडिया, 2024 के लिए अपने सभी मॉडल और रेंज की कीमतों में बढ़ोतरी करने वाली पहली कार निर्माता कंपनी में से एक है। ऑडी इंडिया क्यू3 एसयूवी से लेकर स्पोर्ट्स कार आरएसक्यू8 तक कई वाहन बेचती है, जिनकी कीमत 42.77 लाख रुपये से लेकर 2.22 करोड़ रुपये के बीच है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय