Saturday, May 18, 2024

ब्रह्मास्त्र 2 और 3 को लेकर अयान मुखर्जी की बड़ी घोषणा, जानें कब रिलीज होंगी यह फिल्में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ के बॉक्स-ऑफिस पर सफल होने के बाद, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने अब ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ और ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 3’ की टाइमलाइन की घोषणा की है, जो क्रमश: 2026 और 2027 में रिलीज होने वाली हैं। अयान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ यह घोषणा की।

उन्होंने लिखा: ‘ब्रह्मास्त्र: अस्त्रावर्स’ पर बात करने का समय आ गया है। पार्ट वन पर मिले लोगों के प्यार के बाद मैं पार्ट टू और थ्री को बनाने पर फोकस कर रहा हूं, जो कि मैं जानता हूं कि पार्ट वन से ज्यादा बड़ा और महात्वाकांक्षी होगा। हमने तय किया है कि दोनों सीक्वल की शूटिंग एक साथ होगी, लेकिन उन्हें अलग-अलग समय पर रिलीज किया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने ज्यादा कुछ बताए बिना कहा: यूनिवर्स ने मुझे हाल ही में एक बहुत ही खास फिल्म में कदम रखने और निर्देशन करने का एक बहुत ही खास अवसर दिया है! फिल्म क्या है.. उस पर सही समय आने पर बताएंगे। यह अवसर जो मुझे चुनौती देता है और मुझे बहुत उत्साहित करता है.. जहां मैं सीखूंगा, प्रेरित होऊंगा और आगे बढ़ूंगा! इसलिए, मैंने इसे लेने का फैसला किया है। इस यूनिवर्स में सभी सकारात्मक ऊर्जाओं के लिए आगे बढ़ना ताकि मैं अपना बेस्ट दे सकूं और उस एक चीज में योगदान कर सकूं जो मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है- भारतीय सिनेमा!

स्टार स्टूडियोज धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और अयान मुखर्जी द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र के पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर कब्जा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय