Monday, May 20, 2024

लव जेहाद को लेकर थाने में बजरंग दल ने किया हंगामा, युवती मुस्लिम युवक संग गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कौशांबी । कोखराज थाना क्षेत्र में लव जिहाद का आरोप लगा कर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को थाने में जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि मुस्लिम युवक ने किशोरी को लव जिहाद के लिए अगवा कर ले गया था। पुलिस ने आरोपित युवक व किशोरी को बरामद कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोखराज के एक गांव की रहने वाली नाबालिग किशोरी को मुस्लिम युवक अपने प्रेम जाल मे फंसा कर  भगा ले गया था। इस पर पुलिस पिछले दो दिन से कार्रवाई नहीं कर रही थी। मामले की भनक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं व नेताओं को लगी। संगठन ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाने मे हंगामा किया। बाद में धरने पर बैठ गए। बजरंगियों के प्रदर्शन के बाद कोखराज पुलिस की नींद टूट गयी। ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए कोखराज पुलिस आरोपित युवक एवं किशोरी को बरामद कर थाने लाई। इस दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाना पुलिस के एक सिपाही व दीवान पर युवक और किशोरी को बचाने का आरोप लगाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप प्रत्यारोप के बीच अफसरों ने मामले मे कार्रवाई तेज करने का निर्देश दिया। कोखराज पुलिस ने आरोपित युवक व किशोरी को अस्पताल ले जाकर मेडिकल व बयान की कार्यवाही शुरू कराई है। एडिशनल एसपी समर बहादुर के मुताबिक, प्रकरण के संज्ञान में आने के बाद थाना पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी थी। थाने पर किसी प्रकार का कोई हंगामा नहीं हुआ। किशोरी को बरामद कर बयान एवं मेडिकल की कार्यवाही कराई जा रही है। बयान के आधार पर आरोपित युवक के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय