Saturday, May 11, 2024

गाजियाबाद में हनुमान जन्मोत्सव को लेकर बजरंग दल ने निकाली यात्रा,तोंड़े यातायात के नियम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में हनुमान जन्मोत्सव को लेकर बजरंग दल यात्रा निकाल रहा है। यात्रा में बड़ी संख्या में दोपहिया वाहनों पर युवा सवार है। जय श्री राम के नारों से पूरा इलाका गूंज रहा है। लेकिन कई दो पहिया वाहन पर कई लोग चढ़े हैं और हेलमेट तो शायद ही किसी ने लगाया है। हालांकि दूसरे राज्यों से सबक लेते हुए भारी संख्या में पुलिस को लगाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद के दो पुलिस सर्कल में यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। साहिबाबाद और लोनी सर्कल में बजरंग दल हनुमान जन्मोत्सव को लेकर शोभायत्रा निकाली जा रही है। जिसमें सैकड़ों की संख्या में दो पहिया वाहन पर युवक सवार है।

साथ ही सभी लोग जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं। यात्रा को देखते हुए पुलिस ने ना सिर्फ सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं, बल्कि ट्रैफिक भी डायवर्ट किया है। लेकिन यात्रा में शामिल युवा ट्रैफिक के मूल नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है की एक बाइक पर 4 लोग भी सवार हैं और हेलमेट से तो सबको परहेज है। हालांकि कई राज्यों में शोभायात्रा के दौरान हुए बवाल को देखते हुए गाजियाबाद में सख्त सुरक्षा की गई है। अब देखना होगा इन तस्वीर और वीडियो के आधार पर आगे इन पर कोई कार्रवाई होती है या नहीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय