Saturday, May 18, 2024

‘बल्ले बल्ले 2.0’ सलमान का था विचार, अभिनेता ने ही लिरिक्स भी लिखे: सुखबीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। पंजाबी म्यूजिक स्टार सुखबीर सिंह, जिन्हें ‘भांगड़ा के राजकुमार’ के रूप में जाना जाता है, उन्होंने सलमान खान अभिनीत आगामी ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए अपने लोकप्रिय ट्रैक ‘बल्ले बल्ले’ का एक नया संस्करण फिर से बनाया है। गायक ने साझा किया कि गाने को फिर से बनाने का विचार खुद बॉलीवुड सुपरस्टार का आया था। सुखबीर ने सलमान को दो विकल्प भेजे थे और उन्हें दोनों पसंद थे। पहला था ‘बिल्ली बिल्ली अख’ जो हाल ही में रिलीज हुआ था और दूसरा गाना सुखबीर के गाने ‘दिल करे’ का रीमेक था। लेकिन सलमान ने अपनी फिल्म के लिए ‘बल्ले बल्ले’ लेने पर जोर दिया।

गायक ने साझा किया, सलमान चाहते थे कि मैं पूरी तरह से एक नया गीत बनाऊं, लेकिन दोनों गीतों (‘दिल करे’ और ‘बल्ले बल्ले’) का उपयोग करके और इस तरह ‘बल्ले बल्ले’ का नया रीमेक बनाया गया। गाने को सुखबीर ने गाया और कंपोज किया है और इसके बोल कुमार ने लिखे हैं। दिलचस्प बात यह है कि सलमान, जो कि अनुभवी पटकथा लेखक सलीम खान के बेटे हैं, ने सुखबीर के साथ गाने के लिए अतिरिक्त लिरिक्स लिखे हैं। इस गाने में जबरदस्त पंजाबी बीट्स और ऊजार्वान आकर्षक बोलों का मिश्रण है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सलमान के साथ गीत की रचना करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए गायक ने बताया, मैंने इस गीत को मूल रूप से पंजाबी में गाया था, लेकिन रीमेक संस्करण ने मुझे उतना ही आनंद दिया है। मेरे लिए पंजाबी बीट्स को सबसे प्रामाणिक रूप में शामिल करना बहुत महत्वपूर्ण था ताकि गीत के बोल और उसकी लय से मेल खा सके। उसी समय, मैं यह देखकर चकित रह गया कि जब सलमान ने रीमेक गीत के लिए दो नए छंद लिखना शुरू किया तो वह फिल्म के हर चरण में किस तरह से हाथ मिला रहे थे।

उन्होंने कहा, यह मेरे लिए एक सरप्राइज था और मुझे यह पसंद आया.. इसलिए मैंने उन्हें गाने के अतिरिक्त बदलावों में रखने का फैसला किया। इस फिल्म पर सलमान के साथ टीम वर्क करना जीवन भर का अनुभव और कभी न भूलने वाली याद है। मैंने काम के हर हिस्से का पूरा लुत्फ उठाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय