Sunday, May 5, 2024

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन के साथ लौटे अमिताभ बच्चन, इस दिन शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अपने 15वें सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। निर्माताओं ने यह घोषणा करते हुए प्रोमो जारी किया है कि शो के लिए पंजीकरण 29 अप्रैल से शुरू होगा।

प्रोमो में बिग बी को होस्ट की सीट पर बैठे हुए देखा जा सकता है जबकि एक महिला हॉटसीट तक पहुंचने का रास्ता खोजने के लिए मैप को देखती है। अंत में वह हॉटसीट पर पहुंच जाती हैं। वह बिग बी से खेल खेलने के लिए कहती हैं, जिस पर वह जवाब देते हैं, हॉटसीट पर पहुंचने के लिए उलूल-जुलूल हाथकंडे मत अपनायिये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वह कहते हैं कि बस फोन उठाएं क्योंकि 29 अप्रैल को रात 9 बजे से पंजीकरण करने का यही एकमात्र तरीका है। मेरे प्रश्न का उत्तर दें और आपका पंजीकरण शुरू हो जाएगा।

14वां सीजन 7 अगस्त, 2022 को शुरू हुआ था, जिसने आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाया था। इसमें आमिर खान, मैरी कॉम और सुनील छेत्री सहित स्पोर्ट्स आइकॉन, मिताली मधुमिता, वीरता पुरस्कार जीतने वाली पहली महिला अधिकारी और भारत के पहले ब्लेड रनर मेजर डीपी सिंह ने भाग लिया। यह 30 दिसंबर, 2022 को समाप्त हुआ। अक्षय कुमार और पद्म श्री डीजी प्रकाश सिंह, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और मधुर शिल्पा राव सहित कई अन्य लोगों ने शो की शोभा बढ़ाई।

यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय