Sunday, May 19, 2024

दिल्ली में 4000 रुपए को लेकर नौकरानी ने किया मालिक-मालकिन पर चाकू से हमला, महिला की मौत, पति गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के शालीमार बाग इलाके में पैसों के विवाद को लेकर हुई कहासुनी के बीच नौकरानी ने अपने पति के साथ मिलकर मालकिन और उसके पति पर चाकू से कई वार किए। वारदात में मालकिन की मौत हो गई, जबकि उसके पति की हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात के बाद आरोपित नौकरानी अपने पति के साथ फरार हो गई। पुलिस ने मृतक महिला की बेटी के बयान पर फरार दंपति के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुलिस ने वारदात की जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज को कब्जे में लिया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए शालीमार बाग और स्पेशल स्टाफ पुलिस को जिम्मा सौंपा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान सोनिया जैन, जबकि उसके घायल पति की पहचान प्रवीण जैन के रूप में हुई है। सोनिया की 15 साल की बेटी ने पुलिस को बताया कि करीब ढाई साल से मां की देखभाल के लिए श्वेता नाम की महिला को नौकरानी के तौर पर काम पर रखा हुआ था। बीते फरवरी महीने में श्वेता ने किसी कारण से काम छोड़ दिया था। शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे श्वेता अपने पति आकाश को लेकर घर आई थी। उस वक्त मम्मी-पापा टेलीविजन देख रहे थे। श्वेता और उसका पति बातचीत करने लगे। तभी पता चला कि श्वेता के 4000 रुपए बकाए थे। मैं दोनों के लिए चाय बनाने के लिए चली गई। चाय बनाते वक्त श्वेता और मम्मी के चिल्लाने की आवाज आई। जब कमरे में पहुंची तो देखा कि श्वेता मम्मी को नीचे गिराकर ऊपर से दबोचे हुई थी। जबकि उसका पति आकाश चाकू से मम्मी पर लगातार वार कर रहा था। पापा ने जब मम्मी को बचाने की कोशिश की तो आकाश ने पापा पर भी उसी चाकू से कई वार किए। पापा-मम्मी दोनो फर्श पर लहू से लथपथ हालात में अधमरी हालात में गिर गए।

यह दृश्य देख की चीख सुनकर दोनों आरोपित उसकी तरफ चाकू लेकर भागे। वह किसी तरह से कमरे में घुस गई और दरवाजा बंद कर लिया और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर पड़ोसी तुरंत मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों के आने से पहले दोनों आरोपित वहां से भाग गए।

पुलिस को वारदात की सूचना दी गयी। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर दोनों को तुरंत बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके पति की हालत गंभीर बताई गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय