Sunday, May 19, 2024

केंद्र सरकार की तानाशाही नीतियों के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने रखा एक दिवसीय उपवास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शुक्रवार को सर्कुलर रोड़ स्थित जीआईसी मैदान के तिरंगा परिसर में केंद्र सरकार की तानाशाही नीतियों के विरोध में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय उपवास रखा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह एवं दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जी को केंद्र सरकार ने गैर कानूनी तरीके से तानाशाही रूप अपनाते हुए एक फर्जी शराब घोटाले के मामले मे जबरदस्ती जेल में डाल रखा है। इसके विरोध में जिला मुजफ्फरनगर की आम आदमी पार्टी यूनिट ने आज जीआईसी के फील्ड में मां भारती के चरणों में जिला अध्यक्ष श्री अरविन्द बालियान जी के नेतृत्व में जिला कार्यकारिणी और कार्यकर्ताओं के साथ एक दिवसीय उपवास रखा। इस मौके पर जिला अध्यक्ष अरविंद बालियान ने कहा कि इस तानाशाह सरकार के खिलाफ हम लड़ते रहेंगे। ऐसी तानाशाही के सामने आम आदमी पार्टी बैठने वाली नहीं है।

पश्चिम प्रांत के कोषाध्यक्ष डॉक्टर अरुण कुमार ने बताया कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को गैर कानूनी तरीके से जेल में डाल रखा है। 2024 के चुनाव को लेकर विपक्ष के नेताओं पर बराबर प्रहार किया जा रहा है उन्हें एक एक करके जेल भेजा जा रहा है। जिला महासचिव अजय चौधरी ने कहा कि देश का हर वर्ग मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से घबराया हुआ है। देश में मंहगाई और बेरोज़गारी चरम पर है।

 

मोदी सरकार की खराब नीतियों के कारण देश पर २०० लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज हो चुका है।और जब आम आदमी पार्टी के नेता मोदी सरकार की नाकामियों को जनता के बीच उठाने का काम करती है तो मोदी सरकार उन्हें चुप कराने के लिए बदले की भावना से फर्जी मुकदमों के माध्यम से जेल में बंद कराने का असंवैधानिक कार्य कर रही है।

 

आज का कार्यक्रम मां भारती के चरणों में एकदिवसीय उपवास के माध्यम से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मां भारती से मोदी सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करने की प्रार्थना की ताकि वे जनहित कार्य करें जिसके लिए जनता ने उन्हें चुन कर भेजा है। और साथ ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मां भारती से देश हित के लिए लड़ाई इस कठिन समय में संवैधानिक तरीके से लड़ने के लिए शक्ति का आह्वान किया आज मौजूद सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से कहा कि मोदी सरकार ने पार्टी के नेताओं को इसलिए गिरफ्तार कर रही है ताकि अरविंद केजरीवाल और पार्टी के शीर्ष नेता 2024 के चुनाव का प्रचार ना कर सकें। नगर अध्यक्ष सरदार जसकरण सिंह का कहना है कि मोदी सरकार सरकारी संस्थाओं का कितना भी दुरुपयोग कर लें जीत सत्य की होगी और आम आदमी पार्टी के सभी नेता सभी आरोपों से बरी होंगें।

आज के कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष कुलदीप तोमर, जिला उपाध्यक्ष प्रेमपाल जी, जिला महासचिव अजय चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी संजीव मान, सोशल मीडिया प्रभारी वैभव त्यागी, नगर अध्यक्ष सरदार जसकरण सिंह, बघरा ब्लॉक अध्यक्ष अजय कुमार वह भाई मोहम्मद रियाज भाई अमन वैध मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय