Wednesday, May 8, 2024

बहराइच में एक सम्मेलन के बाद दो भाजपा नेता आपस में भिड़े,जमकर चले लात घूसे, पुलिस ने शांत कराया मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बहराइच। जनपद में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से आयोजित किए गए सम्मेलन के बाद दो नेता आपस में भिंड़ गए। जिसके बाद दोनों पक्षों के समर्थक एक दूसरे के सामने आ गए और वही सम्मेलन स्थल के बाहर भाजपा नेताओं के बीच जमकर लात घूंसे चले। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी है पुलिस ने मामले की जांच  शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि रिसिया ब्लॉक के सभागार में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था। मुख्य अतिथि के तौर पर विधान परिषद सदस्य एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पदम सिंह चौधरी सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। सम्मेलन समाप्ति के बाद सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सभागार से चले गए पदाधिकारियों के जाने के बाद ब्लॉक दफ्तर के बाहर भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य डॉ राजीव निगम एवं भाजपा नेता महेश अग्रवाल के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। दोनों नेताओं ने जमकर एक दूसरे पर प्रहार किये। भाजपा नेताओं के बीच झगडे की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार सिंह पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा नेता महेश अग्रवाल एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजू निगम की ओर से एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। थानेदार शैलेश कुमार सिंह का कहना है कि भाजपा नेताओं की ओर से दी गई तहरीर को लेकर मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय